देहरादून-विधानसभा सदन में पारित हुआ बजट और विधेयक, सत्र अनिश्चित काल के लिए स्थगित

देहरादून-आज त्रिवेंद्र सरकार ने गैरसैंण विधानसभा सदन में बजट पारित करवाया। वहीं सत्र अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। बजट और तीन अन्य विधेयकों को पास कराने के बाद सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। इससे पहले सुबह 11 बजे विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई। इस दौरान कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह
 | 
देहरादून-विधानसभा सदन में पारित हुआ बजट और विधेयक, सत्र अनिश्चित काल के लिए स्थगित

देहरादून-आज त्रिवेंद्र सरकार ने गैरसैंण विधानसभा सदन में बजट पारित करवाया। वहीं सत्र अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। बजट और तीन अन्य विधेयकों को पास कराने के बाद सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। इससे पहले सुबह 11 बजे विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई। इस दौरान कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने भ्रष्टाचार पर 310 में कार्यस्थगन प्रस्ताव रखा। जिसपर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि यह विषय पहले आ चुका है। वहीं कुंभ को लेकर विपक्ष ने गंगा जल के साथ सदन के बाहर धरना भी दिया।

हल्द्वानी-11 साल के भवेश ने यू-ट्यूब बनाया चैनल, इस बारे में जानकारी देकर लूटी वाहवाही

इस दौरान विभागों के बजट पर चर्चा हुई। सदन में विभागों के बजट पर चर्चा हुई। जिसके बाद सदन में बजट पास कर दिया गया और सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। उत्तराखंड विनियोग विधेयक, उत्तराखंड उत्तरप्रदेश नगर निगम अधिनियम 1959 संशोधन विधेयक, उत्तराखंड उत्तरप्रदेश नगर पालिका अधिनियम 1916 संशोधन विधेयक, देवभूमि उत्तराखंड विवि विधेयक, सूरजमल विवि विधेयक, स्वामी राम हिमालयन विवि संशोधन विधेयक को पास किया गया। वहीं सदन के पटल पर भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की रिपोर्ट भी पेश हुई। यह रिपोर्ट 31 मार्च 2019 को समाप्त हुए वित्तीय वर्ष के लिए जिला चिकित्सालय परिणामों पर आधारित है।