देहरादून- कुपवाड़ा में देवभूमि का लाल शहीद, घर का था इकलौता चिराग

Dehradun news-बुधवार की देर रात देवभूमि का एक जवान शहीद हो गया। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा क्षेत्र में तैनात थे। देर रात बर्फबारी के चलते एक दिखाई देने से दो जवान सडक़ हादसे में घायल हो गये। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गय जहां दोनों ने दम तोड़ दिया।
 | 
देहरादून- कुपवाड़ा में देवभूमि का लाल शहीद, घर का था इकलौता चिराग

Dehradun news-बुधवार की देर रात देवभूमि का एक जवान शहीद हो गया। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा क्षेत्र में तैनात थे। देर रात बर्फबारी के चलते एक दिखाई देने से दो जवान सडक़ हादसे में घायल हो गये। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गय जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। ्रसेना की ओर से मृतक जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। इनमें से एक जवान देहरादून निवासी है। शहीद जवान राइफलमैन भीम बहादुर पुन पुत्र विजय पुन उत्तराखंड के देहरादून के विजयपुर गोपीवाला अनारवाला गांव के निवासी थे।

देहरादून- कुपवाड़ा में देवभूमि का लाल शहीद, घर का था इकलौता चिराग

भीम बहादुर के शहीद होने की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। मूल रूप से देहरादून के गोपीवाला निवासी भीम पुन श्रीनगर में गश्त के दौरान हुए सडक़ हादसे में शहीद हो गए थे। बताया जा रहा है कि वर्तमान में उनका परिवार हिमाचल के सुबाथू में रहता है। देहरादून में उनके चाचाए ताऊ आदि रिश्तेदार रहते हैं और उनका अपना मकान भी है। कभी-कभी वह दून आते है। उनके पिता विजय पुन, माता मालती पुन और बहन निधि सुबाथू में ही रहते हैं। वह खुद 15 राष्ट्रीय राइफल्स में तैनात था। वर्ष 2014 में वह सेना में भर्ती हुआ था।