देहरादून- कोहरी अफवाह है मुख्यमंत्री को हटाने की चर्चा, प्रदेश अध्यक्ष और विधायकों ने खुल कर की चर्चा

उत्तराखंड के नेतृत्व परिवर्तन को लेकर अब तक चल रही अटकलों को आखिरकार विराम लग गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन नही होने जा रहा है। उन्होंने बताया कि भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में
 | 
देहरादून- कोहरी अफवाह है मुख्यमंत्री को हटाने की चर्चा, प्रदेश अध्यक्ष और विधायकों ने खुल कर की चर्चा

उत्तराखंड के नेतृत्व परिवर्तन को लेकर अब तक चल रही अटकलों को आखिरकार विराम लग गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन नही होने जा रहा है। उन्होंने बताया कि भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में चार साल के कार्यकाल को लेकर चर्चा हुई। सीएम आवास पर बैठे एक विधायक ने जिक्र किया कि सब कुछ ठीक है, ये केवल कोहरी अफवायें है। वही 18 मार्च तक प्रदेश में मंत्री मंडल विकास होने की खबर सामने आई है।

त्रिवेन्द्र सिंह रावत ही रहेंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। बता दे कि अचानक हुई भाजपा कोर कमेटी की बैठक के बाद राजनैतिक गलियारों में कई तरह के कायस लगाये जा रहे थे। बंशीधर भगत के इस बयान के बाद यह माना जा रहा है कि उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन जैसी कोई बात नहीं होगी और त्रिवेन्द्र सरकार कुशलतापूर्वक अपना कार्यभार पूर्ववत सम्भालेगी।