देहरादून-किटी कमेटी के लालच में फंस गई महिलायें, ऐसे लगा छह लाख का चूना

देहरादून-इन दिनों किटी कमेटियों की बाढ़ सी आ गई है। ऐसे में आये दिन महिलायें इनके झांसे में फंस रही है। अब राजधानी देहरादून में एक दंपती ने किटी कमेटी के नाम पर महिलाओं को चूना लगा दियात महिलाओं की शिकायत पर डालनवाला कोतवाली पुलिस ने दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पार्क
 | 
देहरादून-किटी कमेटी के लालच में फंस गई महिलायें, ऐसे लगा छह लाख का चूना

देहरादून-इन दिनों किटी कमेटियों की बाढ़ सी आ गई है। ऐसे में आये दिन महिलायें इनके झांसे में फंस रही है। अब राजधानी देहरादून में एक दंपती ने किटी कमेटी के नाम पर महिलाओं को चूना लगा दियात महिलाओं की शिकायत पर डालनवाला कोतवाली पुलिस ने दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पार्क रोड निवासी दुर्गेश नंदनी ने बताया कि उनकी मुलाकात तीन साल पहले मोना कौर से हुई। इस बीच मोना ने उन्हें बताया कि उसकी पूजा बेदी और उसके पति अमित बेदी से जान-पहचान है। उनकी शहर के एक मॉल में सरार्फा की दुकान है।

हल्द्वानी-कल मनाई जायेंगी नन्दाष्टी, इन कार्यालयों में रहेगा अवकाश

वह किटी कमेटी का काम भी करते हैं। अब दुर्गेश का कहना है कि उसने मोना कौर के जरिये सितंबर 2017 से 1000 रुपये प्रतिमाह आरोपी दंपती के पास जमा कराने शुरू किए। उन्हीं की तरह दिव्य सेठ, रेनू सेठ, चरनजीत कौर, नरेंद्र कौर, अरुण, इस्लामुदिक, नलीनिशा रोहिला, रजनीश रोहिला आदि ने भी 1000-1000 रुपये प्रतिमाह की कमेटी जमा कराई। कुल छह लाख पांच हजार रुपये जमा हो गए। अब किटी का समय पूरा हो गया। सभी ने अपनी रकम वापस मांगी तो दंपती ने आश्वासन दे दिया, मगर रकम नहीं लौटाई। जब पुलिस दंपती के बारे में जानकारी जुटा रही है।