देहरादून – बस इतनी सी बात पर युवक ने चला दी गोली , क्षेत्र में मची सनसनी, पढ़िए क्या है पूरा मामला

देहरादून – सुद्धोवाला में कुछ युवकों के बीच विवाद हो हुआ जिसके बाद तैश में आकर एक युवक ने देसी तमंचे से फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। फायरिंग की वजह एक युवती बताई जा रही है।
 | 
देहरादून – बस इतनी सी बात पर  युवक ने चला दी गोली , क्षेत्र में मची सनसनी, पढ़िए क्या है पूरा मामला

देहरादून –  सुद्धोवाला में कुछ युवकों के बीच विवाद हो हुआ जिसके बाद  तैश में आकर एक युवक ने देसी तमंचे से फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं।

वही मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। फायरिंग की वजह एक युवती बताई जा रही है।

देहरादून – रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर , आज से चलेगी देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस

एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब साढ़े 12 बजे की है। लॉ कॉलेज के छात्र आपस में खा-पी रहे थे। कुछ समय पहले उनके बीच किसी लड़की को लेकर झगड़ा हुआ था, उस समय समझौता हो गया था। अरमान पंवार निवासी साईं विहार झाझरा प्रेमनगर के कमरे में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। इसमें उसके दोस्त भी आए हुए थे। इसी दौरान आरोपित रोहन और विजयंत भी आ धमके। पुरानी रंजिश के चलते उनके बीच फिर से झगड़ा हो गया, जिसके कारण रोहन ने अरमान पर फायर झोंक दिया। खुशकिश्मती रही कि उसे गोली नहीं लगी। सूचना मिलने के पर तुरंत प्रेमनगर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपित रोहन और विजयंत को गिरफ्तार कर लिया।