देहरादून-(खुशखबरी)-इंटर जोनल वन-डे क्रिकेट टूर्नामेंट में उत्तराखंड के इन पांच खिलाडिय़ों का चयन, ऐसे मिल सकती है भारतीय टीम में जगह

119

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-उत्तराखंड से पहले ही कई क्रिकेटर भारतीय टीम में खेल रहे है। देवभूमि में एक से बढक़र एक प्रतिभाएं सामने आ रही है। अब नेशनल क्रिकेट ऐकेडमी की ओर से आयोजित होने वाले इंटर जोनल वन-डे क्रिकेट टूर्नामेंट में उत्तराखंड के पांच खिलाडिय़ों को शामिल किया गया है। जो उत्तराखंड के लिए खुशखबरी है। ये पांचों खिलाड़ी नागालैंड में चल रहे जोनल क्रिकेट कैंप में प्रशिक्षण ले रहे है। इसका आयोजन आगामी19 मई से आठ जून तक किया जा रहा है। यह टूर्नामेंट सूरत में खेला जायेगा।

इंडिया अंडर-19 कैंप के लिए हो सकता है चयन

नेशनल क्रिकेट ऐकेडमी एनसीए के तत्वाधान में गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से इंटर जोनल वन-डे क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। उत्तराखंड अंडर-19 टीम के आर्य सेठी, अवनीष सुधा, अखिल सिंह रावत, सौरभ जोशी व हरमन सिंह का चयन इंटर जोनल वन-डे टूर्नामेंट के लिए किया गया है। फिलहाल चयनित पांचों खिलाड़ी नागालैंड के दीमापुर में चल रहे कैंप में बीसीसीआइ के प्रशिक्षकों से प्रशिक्षण ले रहें है। 16 मई को कैंप खत्म होगा। जिसके बाद वह सीधे सूरत में टूर्नामेंट खेलने के लिए रवाना होंगे। इस टूर्नामेंट में बीसीसीआइ के चयनकर्ताओं की नजर रहेगी। अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी इंडिया अंडर-19 कैंप के लिए चयनित हो सकते हैं।