देहरादून-हैदराबाद एनकाउंटर पर सीएम ने की पुलिस की तारीफ, कही ये बड़ी बात

Dehradun News- विगग दिनों हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद आज पुलिस ने सुबह एनकाउंटर में उन्हें मार गिराया। जिसके बाद देशभर से लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। प्रदेश के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आरोपियों ने अपराध किया था। वहीं उसके ऊपर वे पुलिस पर हमला करके
 | 
देहरादून-हैदराबाद एनकाउंटर पर सीएम ने की पुलिस की तारीफ, कही ये बड़ी बात

Dehradun News- विगग दिनों हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद आज पुलिस ने सुबह एनकाउंटर में उन्हें मार गिराया। जिसके बाद देशभर से लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। प्रदेश के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आरोपियों ने अपराध किया था। वहीं उसके ऊपर वे पुलिस पर हमला करके और अपराध कर रहे थे। सीएम ने कहा कि पहले चोरी फिर सीना जोरी वाली बात थी। पुलिस पर अगर कोई हमला करता है तो उसे अधिकार है वे एनकाउंटर करे। ऐसे में यह जो हुआ है वह सही हुआ है।

देहरादून-हैदराबाद एनकाउंटर पर सीएम ने की पुलिस की तारीफ, कही ये बड़ी बात

वही साध्वी उमा भारती ने भी हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर तेलंगाना पुलिस की तारीफ की है। साध्वी उमा भारती ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ब्रम्हपुरी में श्री राम तपस्थली आश्रम में रुकी हुई है। आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद उमा भारती ने कहा कि मैं उत्तराखंड हिमालय में गंगा किनारे हूं। महिला डॉक्टर के साथ इस घटना से मैं बहुत दुखी और क्षुब्ध थी। उन्होंने कहा कि उस परिवार का दु:ख कभी कम नहीं होगा किंतु उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी। मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे।