PMS Group Venture haldwani

देहरादून-एक साल से बेटी से हवस की आग बुझाता रहा दरिंदा पिता, ऐसे सामने आया यौन शोषण का खौफनाक सच

देहरादून-देवभूमि दिन पर दिन शर्मसार होती जा रही है। एक बार फिर देवभूमि का शर्मसार करने का काम दंरिदें पिता ने किया है। दरिंदा पिता पिछले एक साल से बेटी का यौन शोषण कर रहा था। बेटी के यौन शोषण करने पर पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि यह घटना की जानकारी किसी ने जिला प्रोबेशन अधिकारी टिहरी को दी थी।

इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी देहरादून बाल कल्याण समिति को बतायी। जिसके बाद समिति ने पुलिस के साथ किशोरी को रेस्क्यू कर उसे और उसकी छोटी बहन को बालिका निकेतन भेज दिया। यौन शोषण के मामले में पटेलनगर पुलिस ने पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Rape-victim, Tihri uttarakhand

एक साल से कर रहा था बेटी से दुष्कर्म

जिला प्रोबेशन अधिकारी टिहरी ने समिति को बताया कि पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी का उसका ही पिता यौन उत्पीडऩ कर रहा है। सूचना के बाद समिति के सदस्य उसके घर पहुंचे। उन्होंने किशोरी से अकेले बात की तो पूरे घटना की जानकारी जुटाई।

किशोरी ने बताया कि उसका पिता पिछले एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। जिसके बाद उन्होंने पटेलनगर पुलिस को अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया किया। इसके बरइ पिता के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया गया, अभी रिपोर्ट नहीं आई है।

Weight Loss ,वजन घटाने का होमियोपैथी उपचार

कोरोना पीड़ित संदिग्ध बोला डॉक्टर साहब मेरी जान बचा लो। देखिये अस्पताल में अंदर फिर क्या हुआ। मॉक ड्रिल अस्पताल की।