देहरादून-हरदा ने रस्से से खींचा ऑटो, कंधे पर रख सिलेंडर फोटो हुई वायरल

देहरादून-महंगाई को लेकर आज पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से गांधी पार्क तक ऑटो रिक्शे को रस्से से खींचकर ले गए। इतना ही नहीं पूर्व सीएम ने सिलेंडर को कंधे पर रखकर के सरकार खिलाफ विरोध-प्रदर्शन भी किया। देहरादून- नैनीताल में जन्मी सोनम बाजवा का ऐसा रहा “आम
 | 
देहरादून-हरदा ने रस्से से खींचा ऑटो, कंधे पर रख सिलेंडर फोटो हुई वायरल

देहरादून-महंगाई को लेकर आज पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से गांधी पार्क तक ऑटो रिक्शे को रस्से से खींचकर ले गए। इतना ही नहीं पूर्व सीएम ने सिलेंडर को कंधे पर रखकर के सरकार खिलाफ विरोध-प्रदर्शन भी किया।

देहरादून- नैनीताल में जन्मी सोनम बाजवा का ऐसा रहा “आम से खास” बनने का सफर, हासिल किया ये मुकाम

आज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीजल-पेट्रोल और गैस के दामों में हो रही वृद्धि के विरोध में राजपुर रोड स्थित कांग्रेस भवन से ऑटो को रस्सी से बांधकर खींचा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ऑटो रिक्शा के ऊपर घरेलू सिलेंडर रखकर केंद्र सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई। बता दें किइससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री ने इंटरनेट मीडिया पर अपनी पोस्ट में कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के महंगाई के खिलाफ चलाए जा रहे महाअभियान का हिस्सा बनेंगे। वह उपवास भी रखेंगे।