देहरादून- भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे पर हरदा ने ली चुटकी, बोले भाजपा के सामने उत्तराखंड को भूले नड्डा

अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले हरदा एक बार फिर सोशल मीडिया में छा गए है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने पिछले तीन दिनों से उत्तराखंड प्रवास के दौरान ताबड़तोड़ बैठक को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा
 | 
देहरादून- भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे पर हरदा ने ली चुटकी, बोले भाजपा के सामने उत्तराखंड को भूले नड्डा

अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले हरदा एक बार फिर सोशल मीडिया में छा गए है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने पिछले तीन दिनों से उत्तराखंड प्रवास के दौरान ताबड़तोड़ बैठक को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा भाजपा को कुछ मंत्र और टोटके जरूर दे गए, लेकिन उत्तराखंड को पूरी तरह भूल गए।

प्रदेश की जनता को मिली भ्रष्टाचार पर चुप्पी- हरदा

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इंटरनेट मीडिया पर अपनी पोस्ट में कहा कि नड्डा से भाजपा व उत्तराखंड दोनों को बड़ी उम्मीदें थीं। उन्होंने न कुंभ के लिए धन और न बेरोजगार को कुछ भरोसा दिया। किसान की पूरी तरीके से अनदेखी व विकास का कोई जिक्र नहीं किया। पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय सचिव के पूरे दौरे के दौरान केवल भ्रष्टाचार पर चुप्पी ही प्रदेश की जनता के हिस्से में आया है।