देहरादून-दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, दुल्हन समेत पूरी बरात का हुआ ये हाल

देहरादून-प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। यहां एक दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव निकलने से बरातियों और घरातियों में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि एक हफ्ते पहल ही युवक की शादी हुई थी। हेल्थ बुलेटिन में दूल्हा कोरोना पॉजिटिव निकला तो स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ बराती और घरातियों में
 | 
देहरादून-दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, दुल्हन समेत पूरी बरात का हुआ ये हाल

देहरादून-प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। यहां एक दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव निकलने से बरातियों और घरातियों में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि एक हफ्ते पहल ही युवक की शादी हुई थी। हेल्थ बुलेटिन में दूल्हा कोरोना पॉजिटिव निकला तो स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ बराती और घरातियों में हडक़ंप मच गया। वही अभी तक दुल्हन समेत शादी में शामिल हुए 17 बराती और घराती को क्वारंटीन किया जा चुका है।

देहरादून-दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, दुल्हन समेत पूरी बरात का हुआ ये हाल
बताया जा रहा है कि कांवली रोड निवासी एक युवक की 29 जून को शादी हुई थी। शादी के बाद युवक की तबीयत खराब हो गई। उसे खांसी, जुकाम और बदन दर्द की शिकायत थी। जिसके बाद उसने चिकित्सक को दिखाया। चिकित्सक ने उसकी जांच एक निजी लैब में कराई जहां युवक कोरोना पॉजिटिव निकाला। रिपोर्ट आते ही स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन में चिकित्सकों की टीम दूल्हे के घर पहुंची। दूल्हे को दून अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। दिनभर टीम दूल्हे के संपर्क में आए बरातियों और घरातियों की तलाश में लगी रही। अभी तक 17 लोगों को क्वारंटीन किया जा चुका था। चिकित्सकों की टीम आज को इन सभी लोगों के कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेजेगी।