देहरादून- ग्राफिक एरा के चार छात्रों का इस अंतरराष्ट्रीय कंपनी में चयन, मिला 32 लाख रुपये सालाना पैकेज

Slider

देहरादून-एक बार फिर देवभूमि उत्तराखंड का नाम रोशन हुआ है। फिर ग्राफिक एरा की छात्रों ने नई बुलंदियों को छूंआ है। ग्राफिक एरा के चार छात्र-छात्राओं को अंतरराष्ट्रीय कंपनी अमेजॉन में 32 लाख रुपये सालाना पैकेज पर प्लेसमेंट मिला है। जिसके बाद संस्थान में खुशी का माहौल है। छात्रों को बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर के पद के लिए नियुक्ति पत्र जारी किए गए हैं।

Graphic Aira
नौकरी मिलने से छात्रों के परिजनों में भी खुशी का माहौल है। अमेजॉन में नौकरी पाने वाले चारों छात्र ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के बीटेक कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के छात्र हैं। अमेजॉन में इंटर्नशिप पूरी करने के बाद कंपनी ने इनका चयन किया है। बेहतरीन पैकेज पाने वाले छात्रों में नैनीताल के रविंद्र सिंह बिष्ट, सहारनुपर की प्रियंका गुजराल, प्रयागराज की इशिता वर्मा शाहजहांपुर में अंबर सक्सेना शामिल है।

Slider

देहरादून-गढ़वाल केन्द्रीय विवि ने घोषित की परीक्षा तिथि, इस दिन से शुरू होगी परीक्षायें

बता दें कि ग्राफिक एरा के दोनों विश्वविद्यालयों में शिक्षा की गुणवत्ता और दुनिया की सबसे नई टेक्नोलॉजी पर आधारित प्रयोगशालाएं युवाओं के लिए कामयाबी की राहें खोलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है।अब चार छात्रों ने बीटेक की डिग्री पाने से पहले ही बेहतरीन पैकेज मिला है। इससे पहले इसी सत्र में बीटेक की छात्र अमिशा अग्रवाल को सबसे अधिक 43.95 लाख रुपये का पैकेज एडोबी कंपनी की ओर से दिया गया। ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष प्रो. कमल घनशाला ने अमेजॉन में नौकरी पाने वाले छात्र-छात्राओं को बधाई दी।

देहरादून-आसान होगा बद्रीनाथ एवं केदारनाथ तक पहुंचाना, ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना ने जगाई उम्मीदें

उत्तराखंड की बड़ी खबरें