drishti haldwani

देहरादून-राज्यपाल मौर्य और सीएम त्रिवेन्द्र ने किया अपने मत का प्रयोग, बेटी के साथ वोट देने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी निशंक

96

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-राज्य की राजधानी देहरादून में भी सुबह से ही बूथों पर मतदाताओं की भीड़ एकत्र हो गई। प्रदेश की राज्‍यपाल बेबी रानी मौर्य और सूबे के मुखिया त्रिवेन्द्र रावत ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उधर हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी व पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक ने सुबह करीब आठ बजे अपना वोट डाला। इस दौरान उनकी बेटी आरुषि उनके साथ पहुंची। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने सुबह आठ बजे गढ़ी कैंट स्थित शहीद मेख बहादुर गुरुंग कन्या इंटर कॉलेज में मताधिकार का प्रयोग किया। राज्यपाल ने सभी मतदाताओं, विशेष रूप से युवाओं और महिलाओं से बढ़.चढक़र लोकतंत्र के इस महान उत्सव में भागीदारी करने की अपील की है।

iimt haldwani


प्रदेशभर में मतदातओं में काफी जोश देखने को मिल रहा है। लोग बढक़र लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा ले रहे है। लोग सुबह छ बजे से ही बूथों पर एकत्र हो गये। बता दें कि प्रदेश में पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। पहले चरण के मतदान में प्रदेश में पांचों सीटों पर मतदान होगा। पांचों सीटों पर प्रत्याशियों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। फिलहाल आज प्रत्याशियों की किस्मत का ताला मशीन मेंं बद हो जायेगा।