देहरादून- जनरल विपिन रावत ने उत्तराखंड सीएम से की मुलाकात, मुख्यमंत्री ने जताया आभार

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल विपिन रावत ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। जनरल रावत ने सीएम की कुशलक्षेम पूछी और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने मुख्यमंत्री के परिवार के सदस्यों के भी अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। मुख्यमंत्री ने उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अब
 | 
देहरादून- जनरल विपिन रावत ने उत्तराखंड सीएम से की मुलाकात, मुख्यमंत्री ने जताया आभार

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल विपिन रावत ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। जनरल रावत ने सीएम की कुशलक्षेम पूछी और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने मुख्यमंत्री के परिवार के सदस्यों के भी अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। मुख्यमंत्री ने उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अब वे और उनके स्वजन पूरी तरह स्वस्थ हैं।

दो दिन पहले हुआ होम आइसोलशन पूरा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना को मात देकर आज साढ़े तीन बजे दिल्ली से देहरादून लौटेंगे। दो दिन पहले ही उनका होम आइसोलशन पूरा हो चुका है। अब सीएम और उनके स्वजन पूरी तरह से ठीक हैं। आपको बता दें कि बीती 18 दिसंबर को सीएम रावत, उनकी पत्नी और बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वे होम आइसोलेशन में चले गए थे। फिर हल्का बुखार होने पर उन्हें दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यहां उनके फेफड़ों में हल्का संक्रमण पाया गया। इसपर एम्स दिल्ली के चिकित्सकों से परामर्श लिया गया और फिर सीएम को एम्स शिफ्ट किया गया है। यहां शिफ्ट होने के बाद सीएम रावत के कुछ टेस्ट किए गए। शनिवार को कोविड जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मुख्यमंत्री एम्स से डिस्चार्ज होकर दिल्ली स्थित आवास में होम आइसोलेशन में थे। सोमवार को उनकी पत्नी और पुत्री भी एम्स से डिस्चार्ज हो गईं।