देहरादून-भीड़ एकत्र करनी पूर्व विधायक को पड़ गई भारी, हो गई ये बड़ी कार्यवाही

गढ़वाल में लॉकडाउन और शारीरिक दूरी के पालन को लेकर लोग तो दूर जनप्रतिनिधि तक सजग नहीं हो रहे हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सोशल डिस्टेसिंग पर जोर दिया लेकिन उसके बावजूद लोग सजग नहीं हो रहे है। सोशल डिस्टेसिंग का पालन न करने पर पुरोला में पूर्व विधायक माल चंद के खिलाफ
 | 
देहरादून-भीड़ एकत्र करनी पूर्व विधायक को पड़ गई भारी, हो गई ये बड़ी कार्यवाही

गढ़वाल में लॉकडाउन और शारीरिक दूरी के पालन को लेकर लोग तो दूर जनप्रतिनिधि तक सजग नहीं हो रहे हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सोशल डिस्टेसिंग पर जोर दिया लेकिन उसके बावजूद लोग सजग नहीं हो रहे है। सोशल डिस्टेसिंग का पालन न करने पर पुरोला में पूर्व विधायक माल चंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

देहरादून-भीड़ एकत्र करनी पूर्व विधायक को पड़ गई भारी, हो गई ये बड़ी कार्यवाही
बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी जिले में बिना अनुमति मास्क बांट रहे पूर्व विधायक मालचंद समेत चार अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। जानकारी के मुताबित पुरोला तहसील के राजस्व उप निरीक्षक बालमिया लाल ने बताया कि तहसील पुरोला के भंकोली के ग्राम प्रहरी जगत राम ने सूचना दी थी कि उनके गांव में पूर्व विधायक मालचंद अपने तीन अन्य कार्यकर्ताओं के साथ गांव में मास्क व सेनिटाजर बांट रहे हैं। जिससे शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं हो रहा है। गांव में करीब 40-50 लोग एक स्थान पर एकत्र हो रखे हैं। पूर्व विधायक मालचंद सहित चार लोगों के खिलाफ आइपीसी की धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- लॉकडाउन के बीच बिना लाइसेंस का मीट बेचना पड़ गया भारी, प्रशासन ने कर दी बड़ी कार्यवाही

देहरादून-लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर ऐसे कर दिये झूठे तथ्य प्रसारित, पति साहित नप गई नगर पालिका अध्यक्ष