देहरादून- इस दिन से खुलेगा दून में गांधी पार्क, मेयर ने दिये ये आदेश

देहरादून में कोरोना के चलते गांधी पार्क को पिछले कई महीनों से बंद किया गया था। लेकिन अब पार्क को खोल दिया गया है। इसके लिये मेयर के निर्देशों पर पिछले एक सप्ताह से पार्क की सफाई करवाई जा रही थी। और साथ ही पार्क में सेनिटाजेशन व फाॅकिंग कराई जा रही थी। इन सब
 | 
देहरादून- इस दिन से खुलेगा दून में गांधी पार्क, मेयर ने दिये ये आदेश

देहरादून में कोरोना के चलते गांधी पार्क को पिछले कई महीनों से बंद किया गया था। लेकिन अब पार्क को खोल दिया गया है। इसके लिये मेयर के निर्देशों पर पिछले एक सप्ताह से पार्क की सफाई करवाई जा रही थी। और साथ ही पार्क में सेनिटाजेशन व फाॅकिंग कराई जा रही थी। इन सब कार्यो के पूरे होने के बाद मेयर सुनील उनियाल गामा, पार्क में लोगों को मिलने पंहुचे। मेयर ने पार्क का निरीक्षण कर अधिकारियों को गुरुवार से पार्क खोलने के निर्देश दिये है।

मेयर गामा ने पार्क को शुरूआती दौर में रोजाना केवल सुबह पांच बजे से आठ बजे तक ही खोलने की अनुमति दी है। उनका हकना है, कि फिलहाल कोरोना की स्थितियों को देखते हुए यह सब किया जा रहा है। उन्होने बताया कोरोना के हालात ठीक होने पर जल्द ही पार्क में अन्य समय भी लोगों को प्रवेश की दिया जायेगा। मेयर के अनुसार पार्क में लोगों के प्रवेश हेतु दो गाडों की व्यवस्था की गई है, और साथ ही सेनेटाजर मशीन भी लगाने के भी आदेश दिये गये है।

दून में ये पार्क रहेंगे बंद

मेयर ने बताया कि फिलहाल ओपन जिम और चिल्ड्रेन पार्क को नही खोला जा रहा है। स्थिति सामान्य होने पर ही इन दोनों को शुरू किया जाएगा।।