देहरादून- तो यूपी से इस जिले से आयी थी जहरीली शराब, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- हरिद्वार जिले और यूपी में जहरीली शराब से हुई करीब सौ लोगों की मौत से यूपी और उत्तराखंड में हडक़ंप मचा दिया है। वही अभी करीब 115 लोग अस्पतालों में भर्ती बताये जा रहे है। इतनी अधिक मात्रा में लोगों की मौत से शासन प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये। जिलाधिकारी, एसएसपी से
 | 
देहरादून- तो यूपी से इस जिले से आयी थी जहरीली शराब, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- हरिद्वार जिले और यूपी में जहरीली शराब से हुई करीब सौ लोगों की मौत से यूपी और उत्तराखंड में हडक़ंप मचा दिया है। वही अभी करीब 115 लोग अस्पतालों में भर्ती बताये जा रहे है। इतनी अधिक मात्रा में लोगों की मौत से शासन प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये। जिलाधिकारी, एसएसपी से जिले कई बड़े मंत्री लगातार इस कांड पर नजर रखे हुए है। इससे पहले मंत्री प्रकाश पंत ने मामले में संबंधित 13 अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। जिसके बाद इसकी जांच चल रही है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक करीब 39 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। जिनसे लगातार पूछताछ चल रही है। आज प्रदेश के आबकारी आयुक्त दीपेन्द्र चौधरी ने इस कांड का खुलासा किया।

देहरादून- तो यूपी से इस जिले से आयी थी जहरीली शराब, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

सहारनपुर से तस्कर लाये थे शराब

आज प्रदेश के आबकारी आयुक्त दीपेन्द्र चौधरी ने अपने एक बयान में कहा कि उत्तराखंड में जहरीली शराब यूपी के सहारनपुर जिले से शराब तस्कर लाये थे। उन्होंने यह जानकारी गिरफ्तार तस्करों के बयान के आधार पर दी है। जिसके बाद यूपी और उत्तराखंड दोनों राज्यों में हडक़ंप मचा गया। वही जहरीली शराब के मामले में यूपी और उत्तराखंड की पुलिस की झबरेड़ा थाने में मीटिंग चल रही है। वही झबरेड़ा पुलिस ने तीन कच्ची शराब बनाने वाले माफियाओं समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है। वही आशंका जताई जा रही है कि जहरीली शराब से और मौते भी हो सकती है। सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि शराब कांड की जांच यूपी और उत्तराखंड की टीमें मिलकर करेंगी।