देहरादून-स्थापना दिवस पर शुरू हुई विस्तारा एयरलाइन्स, देखिये शहरों की लिस्ट व किराया सूची

देहरादून-आज पत्रकार वार्ता में विस्तारा एयरलाइन्स के चीफ कॉमर्शियल अधिकारी विनोद कन्नन ने बताया कि दिल्ली से देहरादून के बीच चलने वाली फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शनिवार को चलेंगी। वही फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास का किराया 2499 रुपये होगा। प्रीमियम इकोनॉमी में 4699 और बिजनेस क्लास में 12299 रुपये किराया लिया
 | 
देहरादून-स्थापना दिवस पर शुरू हुई विस्तारा एयरलाइन्स, देखिये शहरों की लिस्ट व किराया सूची

देहरादून-आज पत्रकार वार्ता में विस्तारा एयरलाइन्स के चीफ कॉमर्शियल अधिकारी विनोद कन्नन ने बताया कि दिल्ली से देहरादून के बीच चलने वाली फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शनिवार को चलेंगी। वही फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास का किराया 2499 रुपये होगा। प्रीमियम इकोनॉमी में 4699 और बिजनेस क्लास में 12299 रुपये किराया लिया जाएगा। लोगों के लिए दिल्ली से अहमदाबाद, बंगलूरू, चेन्नई, हैदराबाद, इंदौर, कोलकाता, मुंबई, पुणे, रांची, रायपुर और वाराणसी समेत कई शहरों के लिए सीधी सेवा उपलब्ध है। कंपनी ने अब देहरादून के लिए भी सीधी सेवा शुरू की है।

हल्द्वानी- आनलाइन शुरू हुई वाॅल्वो की बुकिंग, इस वेबसाइट पर जाकर कंफर्म करें टिकट
बता दें कि विस्तारा एयरलाइंस ने देहरादून-दिल्ली के बीच भी हवाई सेवा शुरू कर दी है। आज पहली फ्लाइट ने दोपहर दो बजे दिल्ली से देहरादून के लिए उड़ान भरी। साढ़े तीन बजे देहरादून से दिल्ली के लिए रवाना हुई। इसके लिए कंपनी ने टिकट बुकिंग भी शुरू कर दी। सप्ताह में तीन दिन दून से दिल्ली और दिल्ली से दून के लिए एक-एक फ्लाइट चलेगीं। विस्तारा इकॉनमी क्लास के लिए भी मील उपलब्ध करा रहा है। इसके अलावा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किट भी उपलब्ध करा रहा है।