देहरादून- पांच को फिर देवभूमि में गरजेंगे पीएम मोदी, पहली अप्रैल से होगी भाजपा की ताबड़तोड़ रैलियां

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में देवभूमि उत्तराखंड भाजपा एक के बाद एक स्टार प्रचारक मैदान पर उतार रहे है। सबसे ज्यादा कार्यक्रम एक से आठ अप्रैल तक राज्यभर में जगह-जगह राष्ट्रीय नेताओं की सभाएं निर्धारित की गई हैं। रुद्रपुर के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अप्रैल को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे।
 | 
देहरादून- पांच को फिर देवभूमि में गरजेंगे पीएम मोदी, पहली अप्रैल से होगी भाजपा की ताबड़तोड़ रैलियां

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में देवभूमि उत्तराखंड भाजपा एक के बाद एक स्टार प्रचारक मैदान पर उतार रहे है। सबसे ज्यादा कार्यक्रम एक से आठ अप्रैल तक राज्यभर में जगह-जगह राष्ट्रीय नेताओं की सभाएं निर्धारित की गई हैं। रुद्रपुर के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अप्रैल को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि परेड मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इस दिन वह दोपहर 12 बजे सभा को संबोधित करेंगे। डा. भसीन ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन अप्रैल को उत्तरकाशी और आठ अप्रैल को हल्द्वानी में सभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी-दिलचस्प हुआ उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव, यकलू बानर, खटमल और जुएं तक की राजनीति में इंट्री

यह भी पढ़ें-हल्द्वानी-नैनीताल सीट पर जुबानी जंग जारी, अब हरदा ने भगतदा को कहा भीगा घुघुता

देहरादून- पांच को फिर देवभूमि में गरजेंगे पीएम मोदी, पहली अप्रैल से होगी भाजपा की ताबड़तोड़ रैलियां

 शाह, राजनाथ सिंह, शाहनवाज हुसैन की होंगी सभाएं

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह एक अप्रैल को उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं और इस दिन उनका पिथौरागढ़, गोपेश्वर, कोटद्वार और झबरेढ़ में सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। ्रपार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन तीन अप्रैल को सहसपुर, धर्मपुर व भगवानपुर में आयेेंगे। प्रदेश में अन्य कई स्टार प्रचारक भी आने वाले हैं, जिनके कार्यक्रमों केा अंतिम रूप दिया जा रहा है। वही देवभूमि में प्रधानमंत्री के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन कई सभाओं को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव के एलान के बाद प्रधानमंत्री मोदी की पांच अपै्रल को देहरादून में दूसरी जनसभा होगी।