देहरादून – फर्जी SDM को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऐसे लगाता था लोगों को लाखों रुपए का चूना

देहरादून – लाखो रुपए की ठगी करने वाले एक ऐसे फर्जी एसडीएम को आज पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो कि धोखाधड़ी से लाखों रुपए की ठगी कर चुका था। खुलासा करते हुए देहरादून पुलिस ने बताया कि थाना प्रेमनगर देहरादून के रहने वाले सौरव बहुगुणा ने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी कि अश्वनी
 | 
देहरादून – फर्जी SDM को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऐसे लगाता था लोगों को लाखों रुपए का चूना

देहरादून – लाखो रुपए की ठगी करने वाले एक ऐसे फर्जी एसडीएम को आज पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो कि धोखाधड़ी से लाखों रुपए की ठगी कर चुका था। खुलासा करते हुए देहरादून पुलिस ने बताया कि थाना प्रेमनगर देहरादून के रहने वाले सौरव बहुगुणा ने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी कि अश्वनी कुमार श्रीवास्तव फर्जी एसडीएम बनकर अपने साथियों जोकि एसडीएम का ड्राइवर बनकर पंकज शर्मा, कमल धामी, पिंकी और एक राजस्व उप निरीक्षक ने मिलकर 15 लाख रुपए ठग लिए हैं। जमीन दिलाने को लेकर इन्होंने पीड़ित सौरभ बहुगुणा को ठगी का शिकार बनाया।

जब पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देश पर प्रेम नगर क्षेत्राधिकारी द्वारा मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया गया तो पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद संबंधित फर्जी SDM बनकर धोखाधड़ी करने वाले मुख्य अभियुक्त अश्वनी कुमार श्रीवास्तव को सुद्दोवाला से गिरफ्तार कर लिया जिसके कब्जे से पांच अलग-अलग कंपनियों के मोबाइल फोन अलग-अलग बैंकों के पास बुक चेक बुक फोटो आईडी और ₹2 लाख बरामद किए गए। पुलिस ने फर्जी एसडीएम का खुलासा करते हुए उसे जेल भेज दिया है फिलहाल उस जानकारी के अनुसार अश्वनी कुमार श्रीवास्तव पुत्र राम चंद्र लाल हबीबपुरा वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जो कि हाल निवासी वाडिया इंस्टिट्यूट निकट नेहरू एनक्लेव जीएमएस रोड देहरादून का रहने वाला है।