देहरादून-देवभूमि का लाल शटलर रैंकिंग में टॉप पर, परिवार ने ऐसे मनाया जश्न

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में एक के बाद एक प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रही है। कभी सौंदर्य तो कभी खेल, शिक्षा व सेना आज हर जगह उत्तराखंड की प्रतिभाओं ने अपना डंका बजा रखा है। अब उत्तराखंड की प्रतिभाएं शटलर बैंडमिंटन में अपनी छाप छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में एक नया नाम सामने आया है।
 | 
देहरादून-देवभूमि का लाल शटलर रैंकिंग में टॉप पर, परिवार ने ऐसे मनाया जश्न

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में एक के बाद एक प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रही है। कभी सौंदर्य तो कभी खेल, शिक्षा व सेना आज हर जगह उत्तराखंड की प्रतिभाओं ने अपना डंका बजा रखा है। अब उत्तराखंड की प्रतिभाएं शटलर बैंडमिंटन में अपनी छाप छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में एक नया नाम सामने आया है। देहरादून के अंश नेगी ने अपने प्रदर्शन के आधार पर अंडर-13 आयु वर्ग की रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया है। बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने हॉल ही में अंडर-13 आयु वर्ग की रैंकिंग जारी की है। इसमें देहरादून के अंश नेगी ने 774 अंक प्राप्त कर पहला स्थान हासिल किया है।

देहरादून-देवभूमि का लाल शटलर रैंकिंग में टॉप पर, परिवार ने ऐसे मनाया जश्न

छठीं का छात्र है अंश नेगी

वही दूसरे स्थान पर महाराष्ट्र के ओम व तीसरे स्थान पर तमिलनाडु के प्रणव राम है। अंश अपने माता मंजू नेगी व पिता अनुपम नेगी के साथ देहरादून में रहते है। वह टच वूड स्कूल में कक्षा छह का छात्र है। विगत अप्रैल 2018 से प्रकाश पादुकोण ऐकेडमी में बैडमिंटन का प्रशिक्षण ले रहा है। उसके अंडर-13 आयु वर्ग में पहला स्थान आने के बाद परिवार में खुशी का माहौल है। एक बार फिर देवभूमि का नाम रोशन हुआ है।