देहरादून-दिल्ली पुलिस ने भेजा ऐसा ईमेल, हरकत में आये प्रशासन ने चार लोगों को किया क्वारंटीन

देहरादून- कोरोना वायरस से निपटने के लिए पुलिस और चिकित्सक दिन-रात मेहनत कर रहे है। ऐसे में किसी तरह की लापरवाही न हो वह 24 घंटे सजग है। मामला कालसी क्षेत्र का है जहां पुलिस ने एक एक महिला समेत चार लोगों को होम क्वारंटीन कर दिया है। बताया जा रहा है कि नई दिल्ली
 | 
देहरादून-दिल्ली पुलिस ने भेजा ऐसा ईमेल, हरकत में आये प्रशासन ने चार लोगों को किया क्वारंटीन

देहरादून- कोरोना वायरस से निपटने के लिए पुलिस और चिकित्सक दिन-रात मेहनत कर रहे है। ऐसे में किसी तरह की लापरवाही न हो वह 24 घंटे सजग है। मामला कालसी क्षेत्र का है जहां पुलिस ने एक एक महिला समेत चार लोगों को होम क्वारंटीन कर दिया  है। बताया जा रहा है कि नई दिल्ली में कोरोना जमाती से जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन ने ये कदम उठाया।चारों के सैंपल को जांच के लिए भेजा है।

देहरादून-दिल्ली पुलिस ने भेजा ऐसा ईमेल, हरकत में आये प्रशासन ने चार लोगों को किया क्वारंटीन
बताया जा रहा है कि चारों लोग कालसी तहसील  क्षेत्र के अलग-अलग गांवों के रहने वाले हैं। विगत दिवस कालसी तहसील प्रशासन को दिल्ली पुलिस की ओर से एक ईमेल मिला।  ईमेल में तहसील क्षेत्र के तीन गांवों में रहने वाले चार लोगों के कोरोना संक्रमित जमाती के संपर्क में आने की बात कही गई थी। जिसके बाद प्रशासन में हडक़ंप मच गय। पत्र में जमाती ने चारों लोगों के मोबाइल नंबर और पते का भी उल्लेख किया था।

आनन-फानन में कालसी तहसील  प्रशासन की टीम तहसीलदार शक्ति प्रसाद उनियाल के नेतृत्व में चारों के गांव पहुंची और उन्हें सीएचसी साहिया ले आई। जहां उनकी स्वास्थ्य जांच की गई। जिसके बाद उनके सैंपल लिए गए। सैंपल लेने के बाद चारों लोगों को होम क्वारंटीन कर दिया गया है।चारों के सैंपल को जांच के लिए भेजा है। फिलहाल रिपोर्ट आने की बाद ही कुछ पता चल सकेंगा।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- लॉकडाउन में मंत्री निशंक के इस फैसले से खिल जाएंगे अभिभावकों के चेहरे, प्राईवेट स्कूलों के साथ बनाई ये योजना

नैनीताल-लॉकडाउन के बीच पुलिस ने दर्ज किया पहला दहेज का मुकदमा, ऐसे युवती को फंसाया था प्रेमजाल में