देहरादून-कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं-डा. खत्री, अब 10 दिनों में ऐसे ठीक हो रहे मरीज

Slider

देहरादून-प्रदेश में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में लोगों के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा दून मेडिकल कॉलेज के कोविड- कॉडिनेटर डा. एनएस खत्री का एक वीडियो आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमित पाये जाने पर बिल्कुल भी ना घबराएं, कोविड अस्पतालों में पर्याप्त मात्रा में सुविधा उपलब्ध है। मरीजों को ठीककर उन्हें घर भेजा जा रहा है। हमें कुछ महत्वपूर्ण बातों को ध्यान में रखना होगा।

Dr Khatriदेहरादून- (बड़ी खबर)-कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, बेटा, बहू सहित 14 लोग कोरोना पॉजिटिव, स्वाथ्य विभाग में हडक़ंप
कोविड-19 के बारे में जानकारी देते हुए डा. एनएस खत्री ने बताया कि करीब तीन माह से कोविड-19 के मरीजों को उपचार कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस बीमारी से बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं है। इससे लडऩे के लिए आप सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। हैंड सेनेटाइजर का इस्तेमाल करें। सार्वजनिक स्थानों पर मास्र्क पहने। उन्होंने बताया कि अगर किसी को कोरोना हो भी जाता है, तो घबराने की जरूरत नहीं है। सरकार की ओर से पूरी सुविधाएं है। आप चिकित्सकों का कहना माने। अभी तक अस्पताल से सभी लोग स्वस्थ्य होकर गये। कोरोना के मामले बढऩे से घबराने की आवश्यकता नहीं है। घर पर रहकर भी आप इसका इलाज कर सकते है। आप घर पर आइसोलेट होकर एक रूम में रहकर कोरोना से जंग जीत सकते है। सबसे बड़ी बात जिन लोगों को कोई बीमारी नहीं है, वह दस दिन में ठीक हो जाते है। इसलिए आपको बीमारी से घबराने की जरूरत नहीं है।

Slider

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें