देहरादून- कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने विधायकों की ली महत्वपूर्ण बैठक, विधानसभा घेराव का किया ऐलान

प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के निर्देशानुसार आज एक वर्चुअल मीटिंग प्रदेश के सभी कांग्रेसी विधायकों के साथ संपन्न हुई। जिसमें सभी विधायकों के सुझाव मांगे गए और निर्णय लिया गया की किसान बिल के विरोध में पूरे देश के किसान सड़कों पर बैठे हैं उनकी बात प्रमुखता से सदन में उठाई जाएगी। 21 दिसंबर को
 | 
देहरादून- कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने विधायकों की ली महत्वपूर्ण बैठक, विधानसभा घेराव का किया ऐलान

प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के निर्देशानुसार आज एक वर्चुअल मीटिंग प्रदेश के सभी कांग्रेसी विधायकों के साथ संपन्न हुई। जिसमें सभी विधायकों के सुझाव मांगे गए और निर्णय लिया गया की किसान बिल के विरोध में पूरे देश के किसान सड़कों पर बैठे हैं उनकी बात प्रमुखता से सदन में उठाई जाएगी। 21 दिसंबर को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन और भारतीय युवा कांग्रेस विधानसभा घेराव का निर्णय ले चुकी है उनका प्रमुख मुद्दा बेरोजगारी है और किसानों का उत्पीड़न भी उनका सामयिक मुद्दा है। सदन में प्रदेश की बेरोजगारी की समस्या को भी प्रमुखता से उठाया जाएगा।

विधायकों ने दिए महत्वपूर्ण सुझाव

वही सरकार पर सदन का समय बढ़ाए जाने पर भी दबाव बनाया जाएगा। आज सभी विधायकों ने क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर बहुत महत्वपूर्ण सुझाव दिए। इन सभी सुझावों का भी समायोजन किया जाएगा। भारी संख्या में लोग सेवा से निकाल दिए गए हैं और जो शेष हैं उन्हें भी अप्रैल माह से वेतन नहीं मिल पाया है। सरकार नई नौकरियों का सृजन करने मैं तो विफल रही ही है उस पर काफी संख्या में लोगों को सरकारी सेवा से हटा दिया गया है। सदन में इन सभी प्रमुख मुद्दों पर सरकार को जवाब देने के लिए बाध्य किया जाएगा।