देहरादून- (राज्यसभा चुनाव)-भाजपा ने हाईकमान को भेजे ये पांच बड़े नाम, इन दो की दावेदारी सबसे मजबूत

देहरादून-प्रदेश में होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए आज से नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू हो चुकी है। हालांकि आज पहले दिन कोई नामांकन पत्र नहीं बिका। प्रदेश में राज्यसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए प्रभारी मुकेश सिंघल को रिटर्निग ऑफिसर जबकि अनुसचिव नरेन्द्र सिंह रावत को सहायक रिटर्निग ऑफिसर बनाया गया है। अभी तक
 | 
देहरादून- (राज्यसभा चुनाव)-भाजपा ने हाईकमान को भेजे ये पांच बड़े नाम, इन दो की दावेदारी सबसे मजबूत

देहरादून-प्रदेश में होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए आज से नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू हो चुकी है। हालांकि आज पहले दिन कोई नामांकन पत्र नहीं बिका। प्रदेश में राज्यसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए प्रभारी मुकेश सिंघल को रिटर्निग ऑफिसर जबकि अनुसचिव नरेन्द्र सिंह रावत को सहायक रिटर्निग ऑफिसर बनाया गया है। अभी तक भाजपा ने राज्यसभा सीट के लिए अपना प्रत्याशी तय नहीं किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने जानकारी दी है कि भाजपा ने पांच बड़े नाम हाईकमान को भेजे है।

भगत ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, प्रदेश संगठन मंत्री अजय कुमार और कई सांसदों की राय के बाद पांच नाम तय किये गये है। जिसमें राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी महेन्द्र पांडेय, पूर्व सीएम विजय बहुगुणा, पूर्व सांसद बलराज पासी, प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल और राज्यमंत्री नरेश बंसल का नाम हाईकमान को सौंपा है। हाईकमान के फैसले के बाद प्रत्याशी के नाम पर अंतिम मोहर लगेगी। ऐसे में कहना तय नहीं है कि टिकट किसे मिलेगा। माना जा रहा है कि विजय बहुगुणा और महेन्द्र पांडेय में से किसी एक को प्रत्याशी बनाया जा सकता है। इनकी चर्चाएं जोरों पर है।