देहरादून- प्रदेश में लापरवाह अधिकारियों पर खुद सीएम त्रिवेन्द्र रखेंगे नज़र, कामचोरी करने पर होगी कार्रवाई

उत्तराखंड में सरकारी कामकाजों में देरी और टालू रवैया अपनाने वाले अधिकारियों की क्लास अब खुद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत लेंगे। इसके लिए सीएम डैश बोर्ड में जनता का फीडबैक तो लिया ही जाएगा, साथ में डैश बोर्ड को सीएम हेल्पलाइन से भी जोड़ा जाएगा। उत्तराखंड के जिलों में ई-गवर्नेंस की शुरूआत हो चुकी है।
 | 
देहरादून- प्रदेश में लापरवाह अधिकारियों पर खुद सीएम त्रिवेन्द्र रखेंगे नज़र, कामचोरी करने पर होगी कार्रवाई

उत्तराखंड में सरकारी कामकाजों में देरी और टालू रवैया अपनाने वाले अधिकारियों की क्लास अब खुद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत लेंगे। इसके लिए सीएम डैश बोर्ड में जनता का फीडबैक तो लिया ही जाएगा, साथ में डैश बोर्ड को सीएम हेल्पलाइन से भी जोड़ा जाएगा। उत्तराखंड के जिलों में ई-गवर्नेंस की शुरूआत हो चुकी है। राज्य स्तर पर प्रारंभ की गई सुशासन की योजनाओं की अब मुख्यमंत्री खुद मॉनीटरिंग करेंगे।

शिकायतों का समाधान न करने पर होगी कार्रवाई

इसकी बड़ी वजह विभागों में जन समस्याओं के समाधान को लेकर की जा रही कार्यवाही का सच मुख्यमंत्री के सामने रखना है। सचिव मुख्यमंत्री राधिका झा की माने तो सीएम डैश बोर्ड से जुड़े विभागों के अधिकारियों ने यदि जन सुझावों पर अमल और शिकायतों का समाधान समय पर नहीं किया तो ऐसे अधिकारियों के खिलाफ उचित कार्रवाई भी की जाएगी।