देहरादून- इस दिन से 13 जिलों के दौरे पर निकलेंगे सीएम त्रिवेन्द्र, जनता से करेंगे सीधा संवाद

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रदेश के सभी जिलों का दौरा करेंगे। सीएम के इस कार्यक्रम की शुरूआत 28 दिसंबर से होगी। मुख्यमंत्री का जिलों के दौरों का यह दूसरा चरण होगा। इससे पहले वह तीन जिलों के दौरे कर चुके हैं। 2022 विधानसभा चुनाव के लिए अब महज सवा साल का ही बचा
 | 
देहरादून- इस दिन से 13 जिलों के दौरे पर निकलेंगे सीएम त्रिवेन्द्र, जनता से करेंगे सीधा संवाद

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रदेश के सभी जिलों का दौरा करेंगे। सीएम के इस कार्यक्रम की शुरूआत 28 दिसंबर से होगी। मुख्यमंत्री का जिलों के दौरों का यह दूसरा चरण होगा। इससे पहले वह तीन जिलों के दौरे कर चुके हैं। 2022 विधानसभा चुनाव के लिए अब महज सवा साल का ही बचा है। ऐसे में प्रदेश सरकार और भाजपा संगठन, दोनों पूरी तरह चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं।

सीएम जनता से करेंगे सीधा संवाद

हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तराखंड में चार दिन प्रवास कर चुनावी रणनीति पर मंथन किया। इसी दौरान उन्होंने जिलों के प्रभारी मंत्रियों को अपने-अपने जिलों में प्रवास के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि जिलों में प्रवास के दौरान वह अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा तो करेंगे ही, साथ ही जनता से सीधा संवाद भी करेंगे।