देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने दी शहीद अहमद को श्रद्धांजलि, डोकलाम थे तैनात

देहरादून-भारत-चीन सीमा पर स्थित डोकलाम में तैनात उत्तराखंड निवासी आइटीबीपी के अधिकारी जमीर अहमद के शहीद होने की खबर पर सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दुख व्यक्त किया। सीएम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा डोकलाम में तैनात आईटीबीपी के सब इंस्पेक्टर किच्छा निवासी जमीर अहमद की ह्रदयघात से निधन का समाचार सुनकर
 | 
देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने दी शहीद अहमद को श्रद्धांजलि, डोकलाम थे तैनात

देहरादून-भारत-चीन सीमा पर स्थित डोकलाम में तैनात उत्तराखंड निवासी आइटीबीपी के अधिकारी जमीर अहमद के शहीद होने की खबर पर सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दुख व्यक्त किया। सीएम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा डोकलाम में तैनात आईटीबीपी के सब इंस्पेक्टर किच्छा निवासी जमीर अहमद की ह्रदयघात से निधन का समाचार सुनकर बहुत दु:ख हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोक संतप्त परिवार जनों को धैर्य प्रदान करें।

हल्द्वानी-कुमाऊं विश्वविद्यालय में शुरू हुई परीक्षाएं, ऐसे दिया गया परीक्षार्थियों को प्रवेश
बता दें कि जमीर अहमद शनिवार को वह शहीद हो गए। परिजनों को बताया गया है कि तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई, इस घटना के बाद पूरे इलाके में शोक की लहर है। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के किच्छा निवासी जमीर अहमद आइटीबीपी में कार्यरत हैं। 2012 में जमीर अहमद राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड, एनएसजी में भी तैनात रह चुके हैं। इस समय वह भारत चीन सीमा डोकलाम में तैनात थे, जो कठिन भौगोलिक परिस्थितियों में स्थित है।