देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने किया संपदा सिन्हा को सम्मानित, ऑल इंडिया लॉ प्रवेश में मिली ये रैंक

देहरादून- मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पर्सन विद डिसेविलिटी केटेगिरी में पूरे देश में ऑल इंडिया लॉ प्रवेश परीक्षा में 15 वां तथा बीएचयू की लॉ प्रवेश परीक्षा में पूरे देश में चौथी रैंक प्राप्त करने वाली संपदा सिन्हा को सम्मानित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने संपदा सिन्हा के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए
 | 
देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने किया संपदा सिन्हा को सम्मानित, ऑल इंडिया लॉ प्रवेश में मिली ये रैंक

देहरादून- मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पर्सन विद डिसेविलिटी केटेगिरी में पूरे देश में ऑल इंडिया लॉ प्रवेश परीक्षा में 15 वां तथा बीएचयू की लॉ प्रवेश परीक्षा में पूरे देश में चौथी रैंक प्राप्त करने वाली संपदा सिन्हा को सम्मानित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने संपदा सिन्हा के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि विकलांगता के बावजूद उन्होंने अपनी विशिष्ट प्रतिभा के बल पर देश में अपना नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि हमें अपनी विलक्षण प्रतिभावों पर गर्व है। यह नारी शक्ति का भी सम्मान है।

इस दौरान समारोह में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व अन्य पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि शामिल होंगे।उन्होंने बताया कि इस कार्यालय को विधानसभा चुनाव से पूर्व पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। इस कार्यालय में कार्य संबंधी अपेक्षित कक्ष व सुविधाएं, तकनीकी उपकरण व वरिष्ठ नेताओं के आने पर उनके लिए अतिथि कक्षों सहित विभिन्न व्यवस्थाएं रहेंगी।