देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र की अध्यक्षता में हुई बैठक, इन सात प्रस्तावों पर लगी मोहर

देहरादून- आज हुई कैबिनेट की बैठक में सात प्रस्ताव आये। जिसमें से सातों प्रस्तावों पर सहमति बनी। प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज को न्यू कैंट स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय परिसर में हुई। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई बैठक में एक मार्च से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में सदन के पटल पर
 | 
देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र की अध्यक्षता में हुई बैठक, इन सात प्रस्तावों पर लगी मोहर

देहरादून- आज हुई कैबिनेट की बैठक में सात प्रस्ताव आये। जिसमें से सातों प्रस्तावों पर सहमति बनी। प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज को न्यू कैंट स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय परिसर में हुई। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई बैठक में एक मार्च से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में सदन के पटल पर लाए जाने वाले विधेयक, संशोधित विधेयक व विभागीय प्रतिवेदन को लेकर चर्चा हुई। बैठक में विभिन्न विभागों के प्रस्ताव व विभागीय सेवा नियमावली के प्रस्तावों को भी मंजूरी दी गई है।

हल्द्वानी-विधायक दुम्का ने किया सीसी का लोकार्पण, लोगों के चेहरे पर लौटी मुस्कान

मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना पर कैबिनेट की मुहर संस्कृत शिक्षा विभाग के 57 शिक्षकों को 155 शिक्षकों में समायोजित किया गया वन भूमि पर दी गई लीज इसके नवीनीकरण और नई रलीज की मंजूरी दी गई उत्तराखंड पुलिस दूरसंचार अधीनस्थ सेवा नियमावली 2021 कोई संशोधन नहीं 10 साल की गई उत्तराखंड राज्य कृषि उपज और पशुधन विपणन प्रोत्साहन व सुविधा अधिनियम 2020 की धारा 87 में संशोधन कोविड-19 के उपचार हेतु डेडीकेटेड 600 बेड के अस्पताल जिसमें 50 आईसीयू बेड में सम्मिलित होने के संबंध में निर्णय लिया गया।