देहरादून-सीएम त्रिवेद्र ने ऐसे गिनाई मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियां, पीएम मोदी को लेकर कही ये बड़ी बात

देहरादून-आज मोदी सरकार को केन्द्र में एक साल पूरा हो गया। इस दौरान उनके विकास कार्यों का जिक्र देशभर के मुख्यमंत्रियों से लेकर कई मंत्रियों ने किया। साथ ही मोदी सरकर की नीतियों को लेकर जनता को जागरूक किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सबसे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी के केन्द्र सरकार में
 | 

देहरादून-आज मोदी सरकार को केन्द्र में एक साल पूरा हो गया। इस दौरान उनके विकास कार्यों का जिक्र देशभर के मुख्यमंत्रियों से लेकर कई मंत्रियों ने किया। साथ ही मोदी सरकर की नीतियों को लेकर जनता को जागरूक किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सबसे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी के केन्द्र सरकार में एक साल पूर्ण होने पर उन्हें बधाई दी। इस दौरान ने कहा कि एक वर्ष में पीएम मोदी एक विश्व नेता के रूप में उभरकर सामने आये है। इस एक साल में वर्षों पुरानी मांग जो आजादी से चली आ रही थी धारा-370 को समाप्त करना, तीन तलाक से देश को मुक्ति दिलाना। इसके अलावा सैकड़ों साल से चल रही राम जन्मभूमि विवाद जो राम मंदिर निर्माण के लिए जंग को समाप्त करना और किसी तरह का कोई तनाव देश में न होना। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सफलता है।

देहरादून-सीएम त्रिवेद्र ने ऐसे गिनाई मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियां, पीएम मोदी को लेकर कही ये बड़ी बात

यह भी पढे़ हल्द्वानी- डीएम बंसल ने दिये अधिकारियों को ये निर्देश, अब ऐसे होगा कोरोना पॉजिटिव मरीजों का उपचार

यह भी पढे़👉 हल्द्वानी- निर्भीक कोरोना वारियर्स से पता चला कैसे बचेगी जनता की जान, प्रदीप बिष्ट

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि पीएम मोदी ने एक साल के अंदर कई बड़ कदम उठाये। नागरिकता संशोधन कानून, किसान सम्मान योजना, छोटे व्यापारियों को पेंशन, यूएपीए एक्ट में संशोधन, करतारपुर साहिब कॉरिडोर, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना और वर्तमान में चल रहे कोरोना वायरस के खिलाफ एक सफल रणनीति के तहत देश में लाखों लोगों के जीवन को बचाना। यह प्रधानमंत्री मोदी की एक साल की सफलता के कुछ बड़े काम है। सीएम ने कहा कि अभी चार साल और पीएम मोदी को कार्य करना है। सीएम ने विश्वास जताया कि जिस तरह से पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। उससे साफ होता है पीएम मोदी भारत को विश्व में एक अलग पहचान दिलायेंगे। मोदी सरकार लगातार देश को नई ऊचांईयों पर ले जा रही है।