देहरादून-सीएम ने शास्त्री को किया नमन, ट्वीट कर लिखा ये खास मैसेज

देहरादून-आज पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 55वीं पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उन्हें नमन किया। मुख्यमंत्री रावत ने ट्वीट किया जय जवान-जय किसान का नारा देने वाले, असाधारण व्यक्तित्व के धनी, सादगी, ईमानदारी, देशभक्ति और कर्तव्यनिष्ठा के अद्वितीय प्रतीक भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न स्व. लाल बहादुर शास्त्री जी की पुण्यतिथि
 | 
देहरादून-सीएम ने शास्त्री को किया नमन, ट्वीट कर लिखा ये खास मैसेज

देहरादून-आज पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 55वीं पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उन्हें नमन किया। मुख्यमंत्री रावत ने ट्वीट किया जय जवान-जय किसान का नारा देने वाले, असाधारण व्यक्तित्व के धनी, सादगी, ईमानदारी, देशभक्ति और कर्तव्यनिष्ठा के अद्वितीय प्रतीक भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न स्व. लाल बहादुर शास्त्री जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटिश: नमन।

आज प्रदेशभर में पूर्व प्रधानमंत्री शास्त्री को याद किया जा रहा है। तमाम बड़ी हस्तियों से लेकर विभिन्न संगठन कार्यक्रम कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस दौरान उनके योगदान को भी याद किया गया। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट में लिखा कि वे असाधारण व्यक्तित्व के धनी थे और देशभक्ति के साथ ही कर्तव्यनिष्ठा के अद्वितीय प्रतीक रहे।