PMS Group Venture haldwani

देहरादून-सीएम ने एम्बुलेंस और स्कूल बस को दिखाई हरी झंडी, हंस फाउंडेशन सबसे बड़ा ट्रस्ट व दाता-सीएम

देहरादून-मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने आज को नन्दा की चौकी, प्रेमनगर स्थित एक स्थानीय होटल में भोले महाराज के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने हंस फाउंडेशन द्वारा समाज हित के कार्यों के लिए प्रदान की गई एम्बुलेन्स व स्कूल बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। हंस फाउण्डेशन द्वारा उत्तराखण्ड के तीन जिलों के लिए एम्बुलेन्स व विद्यालय रथ योजना के तहत उत्तराखण्ड के 09 स्कूलों के लिए बसें प्रदान की गई।

amulens

मोरी ब्लॉक के 20 गांवों में बांटे सोलर लाइट

उत्तरकाशी जिले के मोरी ब्लॉक के 20 गांवों के 556 परिवारों को हंस ऊर्जा के तहत सोलर लाईट वितरण, ऋषिकेश के गंगा तटों पर प्रथम जल एम्बुलेन्स का अवतरण, प्रदेश की विभिन्न बालिका स्कूलों में छात्रावासों में सैनिटरी नैपकिन वेंडिंग व डिस्पोजल मशीनों का शुभारम्भ एवं शिक्षा अभियान के तहत संचालित होने वाले उत्तराखण्ड के स्कूलों में स्कूल यूनिफार्म, पठन-पाठन सामग्री, कम्प्यूटर लैब, साइंस लैब का वितरण किया गया।

satpal Maharaj And Cm Trivendra Rawat

हंस फाउंडेशन का सराहनीय कदम-सीएम

भोले जी महाराज को जन्मदिवस की बधाई व शुभकामना देते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि हंस फाउंडेशन ने आज देश के सबसे बड़े ट्रस्ट व दाता के रूप में अपनी पहचान बनाई है। स्वास्थ्य, शिक्षा, संस्कृति सहित सभी क्षेत्रों में हंस फाउंडेशन का महत्वपूर्ण योगदान है। फाउंडेशन के प्रयास प्रत्येक रूप में सराहनीय है। उनके द्वारा असीम सेवाएं राज्य व राज्य से बाहर दी जा रही है। माता मंगला देवी जी द्वारा गरीब व वंचित वर्ग की सहायता हेतु विभिन्न सेवा कार्य किए जा रहे है। इन प्रयासों को निश्चित रूप से सराहा जाना चाहिए। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल, शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय, मेयर सुनील उनियाल गामा, विधायक हरबंस कपूर, गणेश जोशी, खजानदास आदि मौजूद थे।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच