देहरादून- शहर कोतवाल के मौसेरे भाई की गोली मारकर हत्या, इस हाल में मिला शव

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में अपराधियों के हौंसले बुलंद है। चोरी, लूट की मर्डर की वारदातें यहां अब आम हो चुकी है। देहरादून में एक युवकी की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवक शहर के कोतवाल का मौसेरे भाई है। वारदात के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप
 | 
देहरादून- शहर कोतवाल के मौसेरे भाई की गोली मारकर हत्या, इस हाल में मिला शव

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में अपराधियों के हौंसले बुलंद है। चोरी, लूट की मर्डर की वारदातें यहां अब आम हो चुकी है। देहरादून में एक युवकी की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवक शहर के कोतवाल का मौसेरे भाई है। वारदात के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है घटना देर रात की है युवक प्रॉपटी डीलर का काम करता था। आज सुबह उसका शव सडक़ किनारे पड़ा मिला। हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

देहरादून- शहर कोतवाल के मौसेरे भाई की गोली मारकर हत्या, इस हाल में मिला शव

प्रेमनगर से बरामद हुई कार

बताया जा रहा है कि युवक कोतवाल एसएस नेगी की मौसी का बेटा है। वह प्रॉपटी डीलिंग का काम करता है। आज सुबह उसका शव सडक़ किनारे पड़ा मिला। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। आज बसंत विहार के पास उसका शव मिला। शव की पहचान जय करन रौतेला के रूप में हुई है। गोली उसके सिर पर मारी गई ह, जबकि उसके पास से एक खोखा भी बरामद किया गया है। हत्या देर रात की बतायी जा रही है। वही लोगों का कहना है कि रात नौ बजकर 40 मिनट पर शिवपुरी में एक चाय की दुकान पर देखा गया था। इस दौरान एक अन्य युवक कार से उसके साथ निकला था। उसकी कार भी प्रेमनगर से बरामद कर ली गई है। सूचना के बाद शहर कोतवाल भी मौके पर पहुंच गए हैं ।