देहरादून -मुख्य सचिव के निजी सचिव निकले कोरोना पॉजिटिव, मुख्य सचिव कार्यालय सील

देहरादून –प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। हर दिन सैकड़ों लोग कोरोना पॉजिटिव निकल रहे है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ती जा रही है। सरकार के कई विधायक और मंत्रियों समेत विपक्ष के कई विधायक भी कोरोना की चपेट में आ चुके है। ऐसे में अधिकारी की अछूते नहीं है। अब प्रदेश
 | 
देहरादून -मुख्य सचिव के निजी सचिव निकले कोरोना पॉजिटिव, मुख्य सचिव कार्यालय सील

देहरादून –प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। हर दिन सैकड़ों लोग कोरोना पॉजिटिव निकल रहे है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ती जा रही है। सरकार के कई विधायक और मंत्रियों समेत विपक्ष के कई विधायक भी कोरोना की चपेट में आ चुके है। ऐसे में अधिकारी की अछूते नहीं है। अब प्रदेश के मुख्य सचिव ओम प्रकाश के निजी सचिव की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद मुख्य सचिव कार्यालय सील कर दिया गया है। अब कार्यालय सोमवार को खुलेगा।

त्रिवेन्द्र सरकार की मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना, ऐसे शुरू करें होटल/रिसार्ट का व्यवसाय

निजी सचिव के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद मुख्य सचिव सहित समस्त स्टाफ आइसोलेशन में है। मुख्य सचिव के वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव दर्शन लाल सेमवाल ने इस मामले की पुष्टि की है। अभी तक देहरादून जिले में 13203 केस आ चुके है। जिनमें कुल 9982 व्यक्ति उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं। वर्तमान में जनपद में 2874 मरीजों का उपचार चल रहा है।