देहरादून-मुख्य सचिव ने कुंभ को लेकर दिये अधिकारियों को ये खास निर्देश, ऐसे जारी होगी कार्य की दूसरी किस्त

देहरादून- आज मुख्य सचिव ओमप्रकाश की अध्यक्षता में सचिवालय में कुम्भ मेला 2021 को लेकर बैठक संपन्न हुई। इस दौरान बैठक में मुख्य सचिव ने अधिकारियों को कुम्भ से संबन्धित कार्यों को समय पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए। मुख्य सचिव ने सभी विभागों को उनके कार्यों की दूसरी किस्त के लिए शीघ्र डिमांड भेजे
 | 
देहरादून-मुख्य सचिव ने कुंभ को लेकर दिये अधिकारियों को ये खास निर्देश, ऐसे जारी होगी कार्य की दूसरी किस्त

देहरादून- आज मुख्य सचिव ओमप्रकाश की अध्यक्षता में सचिवालय में कुम्भ मेला 2021 को लेकर बैठक संपन्न हुई। इस दौरान बैठक में मुख्य सचिव ने अधिकारियों को कुम्भ से संबन्धित कार्यों को समय पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए। मुख्य सचिव ने सभी विभागों को उनके कार्यों की दूसरी किस्त के लिए शीघ्र डिमांड भेजे जाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यूटिलाईजेशन सर्टिफिकेट एवं डिमांड सोमवार तक शासन को उपलब्ध करा दिए जाएं, ताकि दूसरी किस्त शीघ्र जारी की जा सके।

देहरादून-पारंपरिक परिधान में हुआ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का स्वागत, ऐसे दिखी उत्तराखंडी संस्कृति की झलक

उन्होंने प्रत्येक शनिवार को हरिद्वार में एवं प्रत्येक सोमवार को सचिवालय में इस संबन्ध में बैठक आयोजित करने के भी निर्देश दिए। इस अवसर पर सचिव आरके सुधांशु, शैलेश बगोली, नितेश कुमार झा, सौजन्या, मेलाधिकारी दीपक रावत एवं आईजी कुम्भ मेला संजय गुंज्याल सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।