देहरादून-मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया ध्वजारोहण, झांकियों में ये रहे सबसे खास

देहरादून-आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सीएम आवास में ध्वजारोहण करते हुए सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में आज का दिन बेहद अहम है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस मौके पर आवास में बोलते हुए सभी को शपथ भी दिलाई। इस मौके पर सीएम
 | 
देहरादून-मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया ध्वजारोहण, झांकियों में ये रहे सबसे खास

देहरादून-आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सीएम आवास में ध्वजारोहण करते हुए सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में आज का दिन बेहद अहम है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस मौके पर आवास में बोलते हुए सभी को शपथ भी दिलाई। इस मौके पर सीएम आवास में सेना से रिटायर्ड वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

हरिद्वार- 27 फरवरी से होगीं कुंभ मेले की शुरूआत, अधिसूचना को लेकर आयी बड़ी जानकारी

गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में स्मार्ट सिटी कंपनी, उद्यान विभाग, एमडीडीए, उरेडा, उद्योग विभाग, स्वास्थ्य विभाग आदि अपनी झांकी का प्रदर्शन किया। संस्कृति विभाग सूक्ष्म सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा है। इस बार कोरोना संक्रमण को देखते हुए 1000 व्यक्तियों के ही समारोह में भाग लेने की व्यवस्था की गई थी। इसके लिए जिला प्रशासन ने पंजीकरण की व्यवस्था भी की थी। गणतंत्र दिवस समारोह के लिए पुलिस ने अलग से ट्रैफिक प्लान भी तैयार किया है। ताकि समारोह में किसी तरह का व्यवधान पैदा न हो।