देहरादून- रिलीज होते ही छाया सीएम सलाहकार रमेश भट्ट का गीत, मात्र 6 मिनट में लूटी खूब वाहवाही

Dehradun News-मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट द्वारा गाए गए उत्तराखंडी वीडियो गीत जै जै हो देवभूमि को रिलीज किया। यह गीत उत्तराखंड के सुर सम्राट स्व. गोपाल बाबू गोस्वामी जी ने लिखा गया है। जिसे एक नये रूप में मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट ने लोगों के बीच रखा। केवल
 | 
देहरादून- रिलीज होते ही छाया सीएम सलाहकार रमेश भट्ट का गीत, मात्र 6 मिनट में लूटी खूब वाहवाही

Dehradun News-मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट द्वारा गाए गए उत्तराखंडी वीडियो गीत जै जै हो देवभूमि को रिलीज किया। यह गीत उत्तराखंड के सुर सम्राट स्व. गोपाल बाबू गोस्वामी जी ने लिखा गया है। जिसे एक नये रूप में मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट ने लोगों के बीच रखा। केवल 6 मिनट के वीडियो गीत में देवभूमि उत्तराखंड की संस्कृति, सौंदर्य और समृद्ध सभ्यता का दीदार कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट द्वारा गाए गए इस गीत का फिल्मांकन बड़ी खूबसूरती के साथ किया गया है। इस गीत में आपको उत्तराखंड की सुंदरता के अद्भुत दृश्य देखने कोमिले। इसमें उत्तराखंड के उच्च हिमालयी चोटियों, आध्यात्मिक, धार्मिक स्थलों, सांस्कृतिक मेलों, पहाड़ की संस्कृति और जैव विविधता के दर्शन होंगे। इस गीत को उत्तराखंड के सुर सम्राट स्व. गोपाल बाबू गोस्वामी ने लिखा है।

खचाखच भरे जनता दर्शन हॉल में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जैसे ही इस गीत को लॉन्च किया। वहां मौजूद हर शख्स इस गीत के बोल औऱ फिल्माए गए खूबसूरत दृश्यों पर मोहित हो उठा। मुख्यमंत्री, प्रदेश के गणमान्य व्यक्तियों और लोक कलाकारों ने इस गीत के भूरि-भूरि प्रशंसा की। शिल्पा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाए गए इस गीत को आप यू ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। गीत को संजय कुमोला ने अपने संगीत से सजाया है, गीत का निर्देशन अरविंद नेगी तथा छायांकन संदीप कोठारी ने किया है।