देहरादून – विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर यहां हुई लाखों की ठगी,आरोपी फरार

देहरादून – विदेश में नौकरी दिलवाने के नाम पर शातिर ने एक युवक से चार लाख, 10 हजार रुपये ठग लिए। आरोपित ने युवक को मेडिकल करवाने के लिए चंडीगढ़ भी भेजा, लेकिन बाद में न तो उसे विदेश भेजा और न ही पैसे वापस किए। रायपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज
 | 
देहरादून – विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर यहां हुई लाखों की ठगी,आरोपी फरार

देहरादून – विदेश में नौकरी दिलवाने के नाम पर शातिर ने एक युवक से चार लाख, 10 हजार रुपये ठग लिए। आरोपित ने युवक को मेडिकल करवाने के लिए चंडीगढ़ भी भेजा, लेकिन बाद में न तो उसे विदेश भेजा और न ही पैसे वापस किए। रायपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देहरादून- बॉलीवुड की इस प्रसिद्ध अभिनेत्री का है देवभूमी से खास रिस्ता, दे चुकी कई “Hit Movies”

वही टिहरी के रहने वाले नरेंद्र दत्त ने पुलिस को पूरा मामला बताया कि वह वर्तमान में ऋषिनगर में रहते हैं। वर्ष 2016 में उनकी मुलाकात श्यामपुर ऋषिकेश निवासी अनुराग सेमवाल से हुई थी। आरोपित ने उन्हें विदेश में नौकरी दिलवाने का प्रलोभन दिया। इसके लिए उसने अलग-अलग किश्तों में अब तक चार लाख, 10 हजार रुपये ले लिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित ने कुछ दिन पहले उससे कहा कि नौकरी के कागजात तैयार हो गए हैं, मेडिकल के लिए चंडीगढ़ जाना पड़ेगा। ऐसे में वह चंडीगढ़ गया और मेडिकल करवाकर लौट आया। मेडिकल रिपोर्ट लेकर जब वह देहरादून पहुंचा तो आरोपित ने उसका फोन उठाना ही बंद कर दिया। किसी तरह से नरेंद्र दत्त ने आरोपित से संपर्क किया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच मे जुट गई है ।