देहरादून-चैंपियन ने भाजपा की जांच समिति को ऐसे दिखाया ठेंगा, इंतजार करती रही समिति

देहरादून-एक बार फिर खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन चर्चाओं में है। पिछले दिनों विधयक देशराज कर्णवाल के साथ हुए विवाद के मामले में भाजपा की समिति के सामने आज विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पेश होना था लेकिन वह पेश नहीं हुए। जबकि लेकिन देशराज कर्णवाल दूसरी बार समिति के समक्ष पेश हुए।
 | 
देहरादून-चैंपियन ने भाजपा की जांच समिति को ऐसे दिखाया ठेंगा, इंतजार करती रही समिति

देहरादून-एक बार फिर खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन चर्चाओं में है। पिछले दिनों विधयक देशराज कर्णवाल के साथ हुए विवाद के मामले में भाजपा की समिति के सामने आज विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पेश होना था लेकिन वह पेश नहीं हुए। जबकि लेकिन देशराज कर्णवाल दूसरी बार समिति के समक्ष पेश हुए। ऐसे में चैम्पियन का कांग्रेस के अडिय़ल वाला रवैया बरकरार है। वही कर्णवाल ने कहा कि चैंपियन की तरफ से जारी बयानबाजी की शिकायत लेकर वह समिति के समक्ष पेश हुए हैं। चैंपियन को तीन बार मौका दिया गया लेकिन वह पेश नहीं हुए। ऐसे में कयास लगाई जा रही है कि उन पर कार्यवाही हो सकती है।

देहरादून-चैंपियन ने भाजपा की जांच समिति को ऐसे दिखाया ठेंगा, इंतजार करती रही समिति

तीसरे मौके पर भी नहीं आये चैंपियन

इधर जांच समिति सुबह 11 बजे से खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन का इंतजार करती रही। बताया जा रहा है कि समिति को चैंपियन ने न पहुंचने की जानकारी भी नहीं दी। अब बड़ा सवाल ये है कि क्या चैंपियन खुद को भाजपा संगठन और संगठन के द्वारा बनाई गई समिति ऊपर मानते हैं। वही खबर है कि चैंपियन ने लिखित में प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल को जवाब दिया है। फिलहाल चैम्पियन फिर चर्चाओं में है। चुनाव के बाद भाजपा ने बड़ी कार्यवाही की बात कही थी हो सकता है अब हाईकमान बड़ी कार्यवाही कर दे। फिलहाल अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाली भाजपा में अनुशासनहिनता दिखाई दे रही है।