देहरादून-अब यहां खोजे जा रहे है चमोली आपदा में लापता लोग, जवानों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

देहरादून-चमोली आपदा में रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। हाइड्रो प्रोजेक्ट की टनल में फंसे 34 व्यक्तियों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन सातवें दिन भी जारी है। सुंरग में आगे की ड्रिलिंग के लिए नई मशीन लाई गई है। डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि एनटीपीसी ने छोटी सुरंग के अंदर मलबे कोहटाने
 | 
देहरादून-अब यहां खोजे जा रहे है चमोली आपदा में लापता लोग, जवानों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

देहरादून-चमोली आपदा में रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। हाइड्रो प्रोजेक्ट की टनल में फंसे 34 व्यक्तियों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन सातवें दिन भी जारी है। सुंरग में आगे की ड्रिलिंग के लिए नई मशीन लाई गई है। डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि एनटीपीसी ने छोटी सुरंग के अंदर मलबे कोहटाने के लिए शाफ्ट खुदाई की। वे इस पर काम कर रहे हैं। बड़ी सुरंग के लिए भी काम किया जा रहा है। उन्होंने ये भी बताया कि कल मैथन में एक शव बरामद होने के बाद हरिद्वार तक खोज को बढ़ाया है।

पंतनगर-16 फरवरी से शुरू होगीं दिल्ली-देहरादून-पंतनगर हवाई सेवा, यात्रा से पहले पढ़ ले नियम

इसके बाद आज आईटीबीपी के जवानों ने बांध से चारों ओर शवों को खोजने का काम किया। जिलाधिकारी स्वाती एस भदौरिया ने तपोवन क्षेत्र में चल रहे राहत-बचाव कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि एनटीपीसी के अनुसार सुरंग के अंदर खुदाई 136 मीटर तक की गई है। खुदाई करने वालों को भी रैनी गांव में रखा गया है।