देहरादून-चमोली तबाही मेें 18 शव बरामद, 202 लोग लापता रेस्क्यू जारी

देहरादून-चमोली के आपदा में अभी तक 18 लोगों के शव बरामद हो गए हैं, जबकि 202 लोग लापता हैं। टनल में अभी 25 से 35 लोग फंसे हुए हैं। इन्हें निकालने के लिए सेना, आइटीबीपी, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीमें लगी हुई हैं। हादसे में छह लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद एनटीपीसी से
 | 
देहरादून-चमोली तबाही मेें 18 शव बरामद, 202 लोग लापता रेस्क्यू जारी

देहरादून-चमोली के आपदा में अभी तक 18 लोगों के शव बरामद हो गए हैं, जबकि 202 लोग लापता हैं। टनल में अभी 25 से 35 लोग फंसे हुए हैं। इन्‍हें निकालने के लिए सेना, आइटीबीपी, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीमें लगी हुई हैं। हादसे में छह लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद एनटीपीसी से 12 लोगों को बचाया गया है। यह आंकड़े आज दोपहर राज्‍य आपतकालीन परिचान केंद्र ने जारी किए हैं।

देहरादून- रैणी गांव में 11 शव बरामद, सीएम त्रिवेन्द्र ने मुख्य सचिव को दिये ये निर्देश
आपदा में रेस्‍क्‍यू आपरेशन में एसडीआरएफ के 70 जवानए एनडीआरएफ के 129 जवान, आइटीबीपी के 425 जवान, एसएसबी की एक टीम, सेना के 124 जवान, आर्मी की दो मेडिकल टीम और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की दो टीमें लगी हैं। वही उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि जो कार्यकर्ता लापता हैं, वे शायद पूर्वी यूपी और बिहार के हैं। मुझे इस संबंध में संपर्क किया गया है कि इनमें से 30 लोग लखीमपुर खीरी यूपी के हैं।