देहरादून-भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नड्डा ने की सरकार के कामकाज की समीक्षा, कही ये बात

देहरादून-आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देहारदून के बीजापुर गेस्ट हाउस में मंत्रिमंडल की बैठक लेते हुए सरकार के कामकाज की समीक्षा की। इससे पहले नड्डा ने आजीवन सहयोग निधि और कोष पद्धति के सिलसिले में बैठक ली। बता दें कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड के चार दिवसीय दौरे पर हैं।
 | 
देहरादून-भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नड्डा ने की सरकार के कामकाज की समीक्षा, कही ये बात

देहरादून-आज भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने देहारदून के बीजापुर गेस्ट हाउस में मंत्रिमंडल की बैठक लेते हुए सरकार के कामकाज की समीक्षा की। इससे पहले नड्डा ने आजीवन सहयोग निधि और कोष पद्धति के सिलसिले में बैठक ली। बता दें कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड के चार दिवसीय दौरे पर हैं। बीजापुर गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री व मंत्रिमंडल के साथ बैठक कर प्रदेश सरकार के कामकाज की समीक्षा के साथ ही विभिन्न योजनाओं के संबंध में विमर्श किया।

देहरादून-प्रवासियों के बनेंगे वोटर कार्ड, पढिय़े निर्वाचन विभाग की पूरी प्रक्रिया
आज दिन में करीब सवा दो बजे से वह भाजपा की कोर कमेटी के साथ वर्तमान राजनीतिक स्थिति और आगामी रणनीति के संबंध में चर्चा की। इससे पहले रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी के विभाग प्रमुखों के साथ बैठक कर उन्हें उनके दायित्वों का बोध कराया था। इतना ही नहीं उन्होंने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से लेकर मंडल अध्यक्षों को वर्चुअली संबोधित किया था, जिससे कार्यकर्ता बेहद उत्साहित नजर आए। आज बैठक में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री संगठन, प्रदेश प्रभारी, कोषाध्यक्ष और आर्थिक समिति के पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहे।