देहरादून-भाजपा ने कोर कमेटी की बैठक लिये कई फैसले, कल से शुरू होंगी ये खास बैठकें

देहरादून- आज राजधानी में भाजपा कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि दो से तीन दिन में प्रदेश कार्यकारिणी और मोर्चों की कार्यकारिणी की घोषणा होगी। वही आगामी 16 अक्तूबर को देहरादून में कार्यशाला का आयोजन होगा। पांच से 10 अक्तूबर तक जिलों और 10 से 15
 | 
देहरादून-भाजपा ने कोर कमेटी की बैठक लिये कई फैसले, कल से शुरू होंगी ये खास बैठकें

देहरादून- आज राजधानी में भाजपा कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि दो से तीन दिन में प्रदेश कार्यकारिणी और मोर्चों की कार्यकारिणी की घोषणा होगी। वही आगामी 16 अक्तूबर को देहरादून में कार्यशाला का आयोजन होगा। पांच से 10 अक्तूबर तक जिलों और 10 से 15 अक्तूबर तक मंडलों की बैठकें होंगी। इसके अलावा 17 अक्तूबर को प्रदेश भाजपा के कार्यालय का शिलान्यास किया जाएगा। इसमें पार्टी के सांसद, विधायक और पदाधिकारी इसमें भाग लेंगे।

उत्तराखंड- अब यूडीआईडी कार्ड ऐसे बनेगा दिव्यांगो का सहारा, देशभर में फ्री यात्रा के साथ शामिल ये सुविधायें

इस दौरान बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी विचार -विमर्श किया। इस दौरान बैठक में राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश, केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, पार्टी के सांसद, प्रदेश पदाधिकारी व मंत्री शामिल रहे।