drishti haldwani

देहरादून-भाजपा ने मनाया पीएम मोदी का जन्मोत्सव, देवभूमि से है पुराना नाता

124

देहरादून -मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने आज बलवीर रोड स्थित भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मोत्सव पर उनके जीवन पर तैयार की गई चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी विशिष्ट कार्यशैली की वजह से देश व दुनिया में लोकप्रिय हैं। प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव के उपलक्ष में 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक देशभर में सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है। सेवा सप्ताह में अस्पतालों में मरीजों को फल वितरण, कम्बल वितरण, रक्तदान व स्वच्छता पर कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए हम सभी को स्वच्छता पर विशेष ध्यान देना होगा।

iimt haldwani

CM Trivendra Rawat

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य बनने के बाद मोदी जब उत्तराखण्ड के प्रभारी थे, तब उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड के चार धामों में देशभर से श्रद्धालु आते हैं। हमें श्रद्धालुओं की सुविधा के दृष्टिगत अवस्थापना विकास और रोड कनेक्टिविटी को मजबूत करना होगा। आज प्रधानमंत्री के प्रयासों से उत्तराखण्ड में सडक़, रेल व हवाई कनेक्टिविटी में तेजी से वृद्धि हुई है। चारधाम यात्रा के लिए श्रद्धालुओं की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है। प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में देश तेजी से उन्नति के पथ पर अग्रसर है। दुनिया में आज भारत को जो पहचान मिली है, भारत की जो छवि बनी है, उसका पूरा श्रेय मोदी के व्यक्तित्व को ही जाता है।

उनके नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है। इस अवसर पर सांसद एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय, विधायक खजानदास, गणेश जोशी, विनोद चमोली, जार्ज आईवन ग्रेगरी मैन आदि उपस्थित थे।