देहरादून-हाइवे पर रपटी बाइक ट्रक के नीचे आयी, हादसे में दो भाई-बहनों की मौत

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज एक सडक़ हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सडक़ की हालात बड़ी खराब है। सुबह मोतीचूर के पास सडक़ पड़ी ईट पर बाइक फिसल गई। इस दौरान हादसे में चचेरे भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हैं। इस दौरान
 | 
देहरादून-हाइवे पर रपटी बाइक ट्रक के नीचे आयी, हादसे में दो भाई-बहनों की मौत

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज एक सडक़ हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सडक़ की हालात बड़ी खराब है। सुबह मोतीचूर के पास सडक़ पड़ी ईट पर बाइक फिसल गई। इस दौरान हादसे में चचेरे भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हैं। इस दौरान राहगीरों ने घायल को एम्स अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि करीब 55 वर्षीय मंगलौर हरिद्वार निवासी तपेश्वर अपनी 24 वर्षीय बीमार बेटी रिया को एम्स अस्पताल ऋषिकेश ले जा रहे थे। बेटी को संभालने के लिए बाइक पर पीछे उनका 22 वर्षीय भतीजा प्रदीप भी बैठा हुआ था। मोतीचूर के निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास डायवर्जन से गुजरते समय सडक़ पर पड़ी ईट पर बाइक रपट गई। इस दौरान उसी दिशा में चल रहे ट्रक के पिछले पहियों के नीचे आ गए। मौके पर ही प्रदीप व रिया की टायर के नीचे दबने से मौत हो गई।

देहरादून-हाइवे पर रपटी बाइक ट्रक के नीचे आयी, हादसे में दो भाई-बहनों की मौत

बीमार बहन को ले जा रहे थे अस्पताल

वहीं घायल तपेश्वर को आसपास के लोगों ने ट्रक के नीचे से निकाला। इस दौरान हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल वृद्ध को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। वहीं सडक़ पर बिखरी निर्माण सामग्री को लेकर आस-पास के ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। ग्राम प्रधान सतेंद्र धमांदा ने बताया कि वास्तविकता दिखाने के लिए हाईवे प्राधिकरण के अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया। वहीं लोगों के हंगामे को देखते हुए मौके पर सीआरपीएफ व पुलिस के जवान पहुंचे। रविवार देर शाम भी रायवाला के पास सडक़ हादसे में एक महिला की मौत हो गयी थी।