देहरादून-गजब के आइएएस, लगातार तीसरे साल मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार किया अपने नाम

देहरादून-हमेशा अपनी कार्यशैली से सुर्खियों में रहने वाले देहरादून के जिलाधिकारी डा. आशीष कुमार श्रीवास्तव को एक बार फिर मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार के लिए चुना है। वह लगातार तीसरे साल मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार पाने वाले अधिकारी बन गये। इससे पहले उन्हें व्यक्तिगत श्रेणी में दो बार इस पुरस्कार से नवाजा जा
 | 
देहरादून-गजब के आइएएस, लगातार तीसरे साल मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार किया अपने नाम

देहरादून-हमेशा अपनी कार्यशैली से सुर्खियों में रहने वाले देहरादून के जिलाधिकारी डा. आशीष कुमार श्रीवास्तव को एक बार फिर मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार के लिए चुना है। वह लगातार तीसरे साल मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार पाने वाले अधिकारी बन गये। इससे पहले उन्हें व्यक्तिगत श्रेणी में दो बार इस पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। यह पुरस्कार उन्हें 26 जनवरी के समारोह के अवसर पर प्रदान किए जा सकते हैं।

प्रभारी सचिव सामान्य प्रशासन डॉ. पंकज कुमार पांडेय ने पुरस्कारों की घोषणा करते हुए आदेश जारी किया है। डॉ. आशीष श्रीवास्तव व सदस्यों ने गंगा की स्वच्छता और उससे स्वच्छ जल की आपूर्ति करने में अहम भूमिका निभाई। प्रतिदिन नदी के आसपास एकत्र होने वाले फूलों का सदुपयोग अगरबत्ती व अन्य सह उत्पाद खाद बनाने का कार्य लघु व कुटीर उद्योगों को देकर रोजगार के अवसर। प्रदूषण का स्तर कम करने के प्रयासों के लिए करीब 1.75 लाख पौधों का रोपण किया। आशीष कुमार श्रीवास्तव ने स्मार्ट सिटी परियोजना में दून को 99वें से आठवें स्थान तक पहुंचाया। एमडीडीए वीसी के रूप में उन्होंने ही दून के डिजिटल मास्टर प्लान की पहल की।