देहरादून-एडीआरएम ने देहरादून रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, दिये ये निर्देश

देहरादून-आज मुरादाबाद मंडल के एडीशनल डिवीजनल रेलवे मैनेजर ने देहरादून रेलवे स्टेशन में यार्ड रिमॉडलिंग का निरीक्षण किया। इस दौरान नरमू के पदाधिकारियों ने एडीआरएम को रेलवे स्टेशन की वाशिंग लाइन की खामियों से अवगत कराया। मौके पर मौजूद एडीआरएम ने सहायक अभियंता गणेश ठाकुर को खामियों को दूर कराने के निर्देश दिए हैं। दून
 | 
देहरादून-एडीआरएम ने देहरादून रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, दिये ये निर्देश

देहरादून-आज मुरादाबाद मंडल के एडीशनल डिवीजनल रेलवे मैनेजर ने देहरादून रेलवे स्टेशन में यार्ड रिमॉडलिंग का निरीक्षण किया। इस दौरान नरमू के पदाधिकारियों ने एडीआरएम को रेलवे स्टेशन की वाशिंग लाइन की खामियों से अवगत कराया। मौके पर मौजूद एडीआरएम ने सहायक अभियंता गणेश ठाकुर को खामियों को दूर कराने के निर्देश दिए हैं। दून रेलवे स्टेशन पर नवंबर में यार्ड रिमॉडलिंग का कार्य किया गया था। इसके चलते स्टेशन से 90 दिन तक ट्रेनों की आवाजाही थमी रही।

देहरादून-(बड़ी खबर)-महाप्रबंधक दीपक जैन ने इस रोडवेज कार्यशाला में मारा छापा, हाजिरी फुल कर्मचारी गायब

एडीआरएम एनएन सिंह और सीनियर डिवीजनल मैकेनिकल इंजीनियर भारत कुमार ने यार्ड रिमॉडलिंग का सेफ्टी ऑडिट किया। यार्ड रिमॉडलिंग के दौरान बिछाई गई नई पटरियों की नपाई की। उन्होंने ओवर हेड इलेक्ट्रिक लाइन, सिक लाइन, वाशिंग लाइन और रनिंग रूम का भी निरीक्षण किया। इस दौरान निरीक्षण में सहायक अभियंता हरिद्वार गणेश चंद ठाकुर, अपर स्टेशन अधीक्षक सीताराम शंकर, स्टेशन अधीक्षक एसडी डोभाल, आरसी नौटियाल आदि मौजूद रहे।