देहरादून-8 फरवरी से खुलेंगे छठीं से ऊपर के स्कूल, फीस ने लेकर शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान

देहरादून-कोरोना के चलते प्रदेश में पिछले 10 माह से बंद स्कूलों में आगामी 8 फरवरी से चहल-पहल शुरू हो जायेगी। प्रदेश मंत्रिमंडल ने कक्षा छह से 12वीं तक सभी सरकारी और निजी स्कूलों को खोलने के प्रस्ताव पर मुहर लगा दी है। विद्यालय शिक्षा विभाग स्कूलों के खुलने को लेकर अलग से मानक प्रचालन प्रक्रिया
 | 
देहरादून-8 फरवरी से खुलेंगे छठीं से ऊपर के स्कूल, फीस ने लेकर शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान

देहरादून-कोरोना के चलते प्रदेश में पिछले 10 माह से बंद स्कूलों में आगामी 8 फरवरी से चहल-पहल शुरू हो जायेगी। प्रदेश मंत्रिमंडल ने कक्षा छह से 12वीं तक सभी सरकारी और निजी स्कूलों को खोलने के प्रस्ताव पर मुहर लगा दी है। विद्यालय शिक्षा विभाग स्कूलों के खुलने को लेकर अलग से मानक प्रचालन प्रक्रिया एसओपीजारी करेगा।

देहरादून-दिल्ली से देहरादून-पंतनगर फ्लाइट 15 फरवरी तक स्थगित, जानिये क्यों लिया एयर इंडिया ये फैसला

आगामी आठ फरवरी से कक्षा 6 से 9 वीं तथा 11वीं की कक्षाएं शुरू होंगी। सभी विद्यालयों को स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाइन का पूर्ण पालन करवाने के निर्देश दिए गए हैं। रविवार को बाजपुर दौरे पर पहुंचे शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि सभी सरकारी व निजी स्कूलों को निर्देश दिए गए हैं कि कोई भी विद्यालय ट्यूशन फीस के अतिरिक्त कोई भी चार्ज अभिभावकों से नहीं वसूलेगा, यदि इस तरह की कोई शिकायत सामने आती है तो संबंधित स्कूल प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।