देहरादून-500 मीटर गहरी खाई में समाई कार, सीआइएसएफ के सब इंस्पेक्टर समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

देहरादून-देवभूमि में हादसों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे है। आज फिर एक सडक़ हादसा सामने आया है। आज एक कार त्यूणी के पास खाई में जा गिरी। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जिसमें एक सीआइएसएफ का सब इंस्पेक्टर भी
 | 
देहरादून-500 मीटर गहरी खाई में समाई कार, सीआइएसएफ  के सब इंस्पेक्टर समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

देहरादून-देवभूमि में हादसों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे है। आज फिर एक सडक़ हादसा सामने आया है। आज एक कार त्यूणी के पास खाई में जा गिरी। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जिसमें एक सीआइएसएफ का सब इंस्पेक्टर भी शामिल है। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को खाई से बाहर निकाला। मृतकों का पोस्टमार्टम राजकीय अस्पताल त्यूणी में कराया जा रहा है। राजस्व निरीक्षक केशव दत्त जोशी ने बताया कि पुलिस पंचनामे की कार्रवाई कर रही है। फिलहाल हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

देहरादून-500 मीटर गहरी खाई में समाई कार, सीआइएसएफ  के सब इंस्पेक्टर समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

छुट्टी पर आये थे सब इंस्पेक्टर

आज सुबह उस बानपुर गांव से त्यूणी की ओर आ रही कार गांव से एक किलोमीटर आगे अनियंत्रित होकर करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान हादसे में बानपुर के पवन नेगी पुत्र तेग सिं, उनकी पत्नी रश्मि नेगी, चार साल की बेटी इशिका के साथ ही पवन की बहन सुमन तोमर पत्नी संदीप तोमर, पांच वर्षीय भांजा आरंभ तोमर निवासी गास्की जौनसार हाल निवासी धर्मावाला विकासनगर और बुआ मूर्ति देवी पत्नी स्व. भागचंद राणा निवासी ग्राम सैंज तहसील जुब्बल जिला शिमला हिमाचल की मौत हो गई। मृतकों में एक सीआइएसएफ में सब इंस्पेक्टर पवन नेगी का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि वह कुछ दिनपहले ही घर आये थे।